बाथटब में नहाते हुए आकाश ने अर्शी के साथ कर दी एेसी हरकत, फिर...

11/29/2017 5:18:54 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट अर्शी खान और आकाश ददलानी की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों बाथटब में नहाते हुए नजर आ रहें हैं। हालांकि इसे टीवी पर नहीं दिखाया जाएगा।

आकाश और अर्शी की बाथ केमिस्ट्री देखने लायक है। लेकिन सामने आईं खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ एेसा हुआ कि जिसकी वजह से अर्शी खान काफी गुस्सा हो गई और आकाश पर भड़क गई।


दरअसल, बिग बॉस की तरफ से घरवालों को जकूजी बाथ का लुत्फ उठाने का मौका मिलता है। अर्शी जकूजी में नहाने के लिए एक्साइ‍टेड नजर आती हैं और झट से बाथ टब में बैठ जाती हैं। फिर आकाश भी बाथ टब में आने के लिए रोमांचित हो जाता है। अर्शी कपड़ों के साथ ही इस बाथ टब में बैठी होती हैं लेकिन आकाश कपड़े उतारकर बाथ टब में बैठते हैं।

फिर इसके बाद आकाश और अर्शी की मस्ती शुरु हो जाती है। अर्शी खान बिग बॉस को बार-बार इस सुविधा के लिए शुक्रिया अदा करती हुई नजर आती हैं। अर्शी और आकाश को और रिलैक्स करवाने में घरवाले भी साथ देते हैं।

आकाश और अर्शी की मस्ती देख बाकी कंटेस्टेंट भी अपन काम छोड़कर बाथ टब के पास आ जाते हैं। वहां मौजूद प्रियांक बाथ टब में बॉडी बॉश डालते हैं और फिर इस बबल बाथ को आकाश और अर्शी खूब एंजॉय करते दिखते हैं। यहां तक कि जकूजी के ठीक ऊपर लगे कैमरा के सामने आकश और अर्शी खुशी से नाचने लगते हैं। आकाश और अर्शी के फन मोमेंट्स को देख बाकी घरवालों से भी रुका नहीं जाता वे भी इस बाथ टब के अंदर आ जाते हैं।

खबरों की मानें तो बाथ टब से बाहर आने के बाद आकाश अर्शी को पूल में धक्का दे देते हैं और पूल में उनके करीब आने की कोशिश करते हैं लेकिन अर्शी इससे बिफर जाती है और कहती है कि तुम पागल हो गए हो क्या, तुम्हें पता नहीं कि मुझे पानी से डर लगता है। आकाश को लताड़ते हुए अर्शी उसे अपने से दूर जाने के लिए कहती है और धक्का दे देती है।