बाथटब में नहाते हुए आकाश ने अर्शी के साथ कर दी एेसी हरकत, फिर...

11/29/2017 5:18:54 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट अर्शी खान और आकाश ददलानी की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों बाथटब में नहाते हुए नजर आ रहें हैं। हालांकि इसे टीवी पर नहीं दिखाया जाएगा।

PunjabKesari

आकाश और अर्शी की बाथ केमिस्ट्री देखने लायक है। लेकिन सामने आईं खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ एेसा हुआ कि जिसकी वजह से अर्शी खान काफी गुस्सा हो गई और आकाश पर भड़क गई।

PunjabKesari
दरअसल, बिग बॉस की तरफ से घरवालों को जकूजी बाथ का लुत्फ उठाने का मौका मिलता है। अर्शी जकूजी में नहाने के लिए एक्साइ‍टेड नजर आती हैं और झट से बाथ टब में बैठ जाती हैं। फिर आकाश भी बाथ टब में आने के लिए रोमांचित हो जाता है। अर्शी कपड़ों के साथ ही इस बाथ टब में बैठी होती हैं लेकिन आकाश कपड़े उतारकर बाथ टब में बैठते हैं।

PunjabKesari

फिर इसके बाद आकाश और अर्शी की मस्ती शुरु हो जाती है। अर्शी खान बिग बॉस को बार-बार इस सुविधा के लिए शुक्रिया अदा करती हुई नजर आती हैं। अर्शी और आकाश को और रिलैक्स करवाने में घरवाले भी साथ देते हैं।

PunjabKesari

आकाश और अर्शी की मस्ती देख बाकी कंटेस्टेंट भी अपन काम छोड़कर बाथ टब के पास आ जाते हैं। वहां मौजूद प्रियांक बाथ टब में बॉडी बॉश डालते हैं और फिर इस बबल बाथ को आकाश और अर्शी खूब एंजॉय करते दिखते हैं। यहां तक कि जकूजी के ठीक ऊपर लगे कैमरा के सामने आकश और अर्शी खुशी से नाचने लगते हैं। आकाश और अर्शी के फन मोमेंट्स को देख बाकी घरवालों से भी रुका नहीं जाता वे भी इस बाथ टब के अंदर आ जाते हैं।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो बाथ टब से बाहर आने के बाद आकाश अर्शी को पूल में धक्का दे देते हैं और पूल में उनके करीब आने की कोशिश करते हैं लेकिन अर्शी इससे बिफर जाती है और कहती है कि तुम पागल हो गए हो क्या, तुम्हें पता नहीं कि मुझे पानी से डर लगता है। आकाश को लताड़ते हुए अर्शी उसे अपने से दूर जाने के लिए कहती है और धक्का दे देती है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News