अरशद वारसी बोले "लालच और चाहत की कोई सीमा नहीं होती"

11/8/2019 11:59:51 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। अरशद इस समय अपनी फिल्म ‘पागलपंती' के प्रचार में व्यस्त हैं जो 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है। ‘गोलमाल'', ‘‘धमाल'' और ‘‘मुन्नाभाई'' जैसी सफल फिल्मों में अभिनय कर चुके अरशद वारसी की अगली फिल्म ‘‘पागलपंती'' है जिसे अनीस बामजई ने निर्देशित किया है। 

अरशद का कहना है कि वह किसी भी फिल्म की शूटिंग के लिए घर से तब ही निकलते हैं जब वह फिल्म उनके मन पर अपना प्रभाव छोड़ती है। उन्होंने कहा, “लालच और चाहत की कोई सीमा नहीं है। मैं अलग तरह का व्यक्ति हूँ। एक्टर के तौर पर मैं सही मॉडल नहीं हूँ। एक्टर को समझदार और अधिकाधिक के लिए लालची होना चाहिए। मैं संतुष्ट हूँ और मुझे कोई परवाह नहीं है। मैं एकदम आलसी व्यक्ति हूँ। अच्छी फिल्म और अच्छे साथी ही उन्हें घर से निकालकर फिल्म के सेट पर पहुंचा सकते हैं। 

उनका मानना है कि यह फिल्म फ्रेंचाइजी बन सकती है। उन्होंने कहा, “मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि यह अच्छी बनेगी और इसकी वेब सीरीज भी बनेगी। मैं मानता हूँ कि लोग किरदारों को देखना चाहते हैं। किरदार वेब सीरीज बनाते हैं फ़िल्में नहीं। इसलिए आपको वेब सीरीज बनाने के लिए असल जिंदगी के लोगों जैसे चरित्र गढ़ने होंगे।” हालांकि अरशद ने ‘‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे'' और ‘‘मुन्नाभाई'' का उदाहरण देते हुए यह भी कहा कि हर सफल फिल्म की वेब सीरीज नहीं बन सकती। 

अरशद ने खुलासा किया कि उन्होंने इंद्र कुमार की ‘‘ग्रैंड मस्ती'' और ‘‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती'' जैसी फ्रेंचाइजी फिल्में इसलिए नहीं कीं क्योंकि वह सेक्स कॉमेडी फिल्मों में सहज महसूस नहीं करते। उन्होंने कहा कि वह एक ही जैसा रोल दोबारा नहीं करते और लेखक द्वारा गढ़े गए किरदार को निभाते हैं। उन्होंने कहा ‘‘जैसे ही आप लेखक द्वारा आपके लिए लिखे गए किरदार को निभाने लगते हैं वैसे ही आपका अभिनय बदल जाता है।''

Pawan Insha