ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ArrestJubinNautiyal, जानिए आखिर क्यों उठीं सिंगर की गिरफ्तारी की मांग

9/10/2022 8:03:22 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स की हर हरकत पर फैंस की नजर रहती हैं। फिर चाहे उनका कोई बयान हो या फिर कोई भी तस्वीर किसी ना किसी बात को लेकर वह लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ अब सिंगर जुबिन नौटियाल के साथ हुआ। शुक्रवार शाम ही सिंगर ट्विटर पर एकदम से ट्रेंड होने लगे।

PunjabKesari

लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग करने लगे। चौंकाने वाली बात है कि ना तो उनका कोई बयान ऐसा सामने आया है जिससे लोग आग बबुला हों तो फिर ऐसा क्या हुआ जो लोग सिंगर की गिरफ्तारी की  मांग कर रहे हैं।आइए बताते हैं कि आखिर क्यों शुक्रवार को ट्विटर पर अरेस्ट जुबिन नौटियाल ट्रेंड कर रहा है।

PunjabKesari

ट्विटर पर जुबिन नौटियालका अगले कॉन्सर्ट का एक पोस्टर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर ही बवाल जारी है। दरअसल, कई यूजर्स ने इस पोस्टर को शेयर किया। एक शख्स रेहान सिद्दिकी के पोस्ट को ही सबसे ज्यादा धड़ल्ले से पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट में लिखा है कि उनके फेवरेट सिंगर हॉस्टन आ रहे हैं। उन सभी को इस शो का बेसब्री से इंतजार है। ग्रेट जॉब जय सिंह।

PunjabKesari

इस पोस्ट में जय सिंह के नाम पर ही ये सारा बवाल खड़ा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जय सिंह वॉन्टेड मुस्टंडा है जिसे 30 साल से पुलिस सर्च कर रही है। उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप है तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने तो आरोप लगाया कि जय सिंह आतंकवादी समूह आईएसआई से जुड़ा है।

 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए ढेर सारे यूजर्स ने आरोप लगाया कि जुबिन नौटियाल देशद्रोहियों के कॉन्सर्ट को करते हैं। ये देश के खिलाफ है और ऐसे में जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करना चाहिए। जुबिन के साथ साथ एक बार फिर यूजर्स ने बॉलीवुड को भी घेरा। देखें यूजर्स के कमेंट..

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

जुबिन नौटियाल ने 'राता लंबियाना', 'दिल गलती कर बैठा है', 'तुम ही आना', 'लुट गए', 'बेवफा तेरा मासूर चेहरा' से लेकर 'बेवफा तेरा मासूर चेहरा' जैसे सुपरहिट गाने दिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News