स्वरा भास्कर के खिलाफ उठी गिरफ्तारी की मांग, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #ArrestSwaraBhasker

6/6/2020 5:13:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कई बार तो उन्हें खूब ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। इस बार भी स्वरा राहुल गांधी पर किए गए ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है यानि उन्हें अरेस्ट करने की मांग उठ रही है।

दरअसल, जिस वक्त CAA और NRC को लेकर देश में हंगामा हो रहा था तो उस समय स्वरा भास्कर ने प्रदर्शनकारियों के बीच हिस्सा लिया था और सरकार के खिलाफ नारे लगाए थे। अब हाल ही में स्वरा का प्रदर्शनकारियों के साथ नारे लगाता हुआ वीडियो वायरल हो रहा है और उनके लिए ट्विटर पर #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड हो रहा है। 
बता दें जब स्वरा ने प्रदर्शनकारियों के साथ नारे लगाए थे तो उन पर आरोप लगाए जा रहे थे कि हिंसा को भड़काने में उनका हाथ है। जिसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी की मांग उठी थी, लेकिन कोरोना वायरस के मामला ठंडा हो गया था।  
आपको बता दें स्वरा भास्कर ने अपने इस भाषण में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि मुसलमानों को क्यों निशाना बनाया जाता है? साथ ही उन्होंने कहा था कि हमे अपनी आवाज बुलंद करनी पडे़गी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News