शादी के 8 सालः प्यार की बाहों में लिपटी अर्पिता ने शेयर की तस्वीरें, आयुष बोले- आप मेरी लाइफ में नहीं आते, तो ये दो कार्टून कैसे आते?

11/18/2022 1:46:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा भले ही फिल्मों में नजर नहीं आई, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अर्पिता खान की शादी बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा से हुई है, दोनों आपस में जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। आज कपल की शादी को पूरे 8 साल हो गए हैं। ऐसे में अपनी सालगिरह के मौके पर अर्पिता ने पति के लिए खास पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है।

PunjabKesari


अर्पिता ने पति आयुष शर्मा को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- ''हैप्पी 8वीं एनिवर्सरी माई लव। 
यह बहुत सारी भावनाओं, सरप्राइज, झटकों, खुशी, प्यार, हंसी और आंसुओं से भरी एक अद्भुत यात्रा रही है। मैं हमारे पागलपन को प्यार करती हूं और इसे किसी अन्य तरीके से नहीं चाहती। मैं आज और हमेशा के लिए तुमसे प्यार करती हूं @Aaysharma.'' 


View this post on Instagram

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma)

अर्पिता द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वह पति की बाहों में कोजी पोज दे रही हैं। इस दौरान एक्टर शर्टलेस दिख रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

वहीं आयुष ने अर्पिता और बच्चों संग तस्वीरें शेयर कर लिखा- ''अगर आप 8 साल पहले मेरी लाइफ में नहीं आते, तो 8 साल बाद दोनों ये कार्टून कैसे आते?? हैप्पी बर्थडे हमें मेरे प्यार, मतलब हैप्पी एनिवर्सरी अर्पिता खान शर्मा..मेरे बुरे सेंस ऑफ ह्यूमर से बचे रहने के 8 साल.. हो सकता है कि आप इससे कभी बीमार न हों.. लव यू.'' फैंस कपल के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

बता दें कि अर्पिता खान ने साल 2014 में आज ही के दिन आयुष शर्मा से शादी रचाई थी। अर्पिता और आयुष पहले बहुत अच्छे दोस्त थे, फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने शादी कर ली। अब कपल दो बच्चों आहिल और आयत के पैरेंट्स हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News