प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फैमिली संग डिनर करने पहुंची अर्पिता, मीडिया को देख दिया ऐसा रिएक्शन

8/12/2019 12:58:22 PM

मुंबई: एक्टर सलमान खान की सबसे छोटी बहन और खान परिवार की सबसे लाडली बेटी अर्पिता की बीते दिनों प्रेग्नेंसी की खबरों से बाजार गर्म है। हालांकि, परिवार की तरफ से अभी तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है। वहीं, मां बनने की अफवाहों के बीच अर्पिता को देर रात पति आयुष शर्मा और बेटे के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। हाल ही में अब सलमान की बहन की फैमिले के साथ डिनर डेट की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

डिनर डेट के दौरान अर्पिता व्हाइट लॉन्ग टॉप के साथ अार्मी प्रिंटेड जैगिंग पहने हुए बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आईं। कैजुअल लुक के साथ बिना मेकअर और पोनीटेल किए हुए अर्पिता काफी अच्छी लग रही हैं।

वहीं, आयुष ग्रे टीशर्ट के साथ डेनिम ब्लू जींस और शूड में काफी कूल दिख रहे हैं। मम्मी-पापा संग डिनर डेट पर पहुंची आहिल ऑल ब्लैक लुक में काफी क्यूट दिखे। मीडिया को सामने देखते ही अर्पिता और आयुष मुस्कुराते नजर आए।

दोनों ने बेटे के साथ जमकर पैपराजी को पोज दिए। इस दौरान आयुष अपने बेटे को बार-बार संभालते दिखाई दिए। अर्पिता, आयुष और आहिल की डिनर डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि अर्पिता और आयुष ने साल 2014 में शादी की थी। शादी के 2 साल बाद यानी 2016 में अर्पिता ने बेटे आहिल को जन्म दिया था। अब शादी के 4 साल बाद अर्पिता दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। वैसे सभी जानते हैं कि सलमान अपने भांजे आहिल से बेहद प्यार करते हैं। कई मौकों पर उन्हें बच्चों के साथ मस्ती करते देखा गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष अब जल्द ही कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के साथ फिल्म 'क्वथा' में नजर आएंगे। ये एक आर्मी ऑफिसर की सच्ची कहानी है, जो मणिपुर में फिल्माई जाएगी। इस फिल्म को करण बुटानी डायरेक्ट करेंगे। आखिरी बार आयुष फिल्म 'लवरात्री' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ वरीना हुसैन लीड रोल में थी, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। लेकिन इसके गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 

 



 

Neha