''जो मिला उसमें खुश रहें'' सलमान खान की बहन अर्पिता ने ट्विनिंग कर बच्चों संग बनाईं जोड़ी,मम्मी की गोद में चिढ़ी-चिढ़ी सी दिखीं आयत

11/9/2022 2:55:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भले ही बाॅलीवुड फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह लाइमलाइट में जरूर रहती हैं। एक सुपरस्टार फैमिली का हिस्सा होने की वजह से उनसे जुड़ी हर खबर सोशल मीडिया पर छा जाती है। अर्पिता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हालांकि कई बार वह अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ जरूर शेयर करती हैं जो वायरल हो जाते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उन्होंने अपने बेटे आहिल शर्मा और बेटी आयत शर्मा के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। शेयर की तस्वीर में  तीनों एक जैसी ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं जिस पर F लिखा है। फ्लोरल प्रिंट वाली ये ड्रेस दिखने में फंकी है।

PunjabKesari

तस्वीर में अर्पिता बेटी को बाहों में लिए हैं। वहीं आहिल मम्मी के पास खड़े कैमरे की ओर मुस्कुराते ही पोज दे रहे हैं। आयत की बात करें तो वह इस दौरान थोड़ी चिढ़ी सी नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma)

इस प्यारी सी तस्वीर के साथ अर्पिता ने लिखा-'यह वह आनंद नहीं है जो आपको आभारी बनाता है। यह कृतज्ञता ही है जो आपको खुशी देती है जो आपको मिला है उसके लिए हमेशा आभारी रहें।' फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma)

बता दें किअर्पिता और आयुष पहले बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे, फिर दोनों का रिश्ता प्यार में बदला। आयुष और अर्पिता की शादी 18 नवंबर 2014 को हैदराबाद के ताज फलकनुमा पैलेस में हुई थी। 30 मार्च 2016 को उनका बेटा आहिल पैदा हुआ था। इसके बाद कपल ने 27 दिसंबर 2019 में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम आयत शर्मा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News