बेटी संग हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं सलमान की बहन अर्प‍िता, पापा की गोद में आराम फरमाती दिखीं आयत

1/1/2020 10:14:51 AM

मुंबई: एक्टर सलमान खान और उनकी फैमिली के लिए बीता साल काफी खुशियों से भरा रहा। सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने 27 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया। आयुष शर्मा और अर्पिता दूसरी बार माता पिता बने हैं। वहीं अब अर्पिता और बेबी आयत के साथ हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हो गईं हैं।

हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अर्पिता फैमिली संग अस्पताल से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। तस्वीर में अर्पिता परिवार के साथ बाहर निकल रही हैं। अर्पिता ने बेटे आहिल शर्मा का हाथ पकड़ा हुआ है जबकी नन्हीं आयत, पापा की गोद में आराम करती दिख रही हैं।

सलमान के घर में खुशी हा माहौल है और सभी इस छोटे से महमान के स्वागत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आयुष ने अपनी नन्हीं परी आयत और पत्नी अर्पिता के लिए खास तैयारियां की थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके वेलकम की झलक दिखाई दे रही है।

बता दें कि इससे पहले आयुष ने इंस्टाग्राम पर कुछ फैमिली तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। अर्पिता ने भाई सलमान बर्थडे के दिन ही मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया था। डिलीवरी के समय उनके साथ खान परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे।

अर्पिता ने बच्चे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया। उन्होंने पहले ही इस बात का खुलासा कर दिया था कि वे सलमान के 54वें बर्थडे पर ही भाईजान को ये खास तोहफा देने वाली हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपल ने साल 2014 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा है। बेटे का नाम आहिल शर्मा है। सलमान और आहिल भी शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

Smita Sharma