बेटी संग हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं सलमान की बहन अर्प‍िता, पापा की गोद में आराम फरमाती दिखीं आयत

1/1/2020 10:14:51 AM

मुंबई: एक्टर सलमान खान और उनकी फैमिली के लिए बीता साल काफी खुशियों से भरा रहा। सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने 27 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया। आयुष शर्मा और अर्पिता दूसरी बार माता पिता बने हैं। वहीं अब अर्पिता और बेबी आयत के साथ हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हो गईं हैं।

PunjabKesari

हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अर्पिता फैमिली संग अस्पताल से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। तस्वीर में अर्पिता परिवार के साथ बाहर निकल रही हैं। अर्पिता ने बेटे आहिल शर्मा का हाथ पकड़ा हुआ है जबकी नन्हीं आयत, पापा की गोद में आराम करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

सलमान के घर में खुशी हा माहौल है और सभी इस छोटे से महमान के स्वागत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आयुष ने अपनी नन्हीं परी आयत और पत्नी अर्पिता के लिए खास तैयारियां की थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके वेलकम की झलक दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले आयुष ने इंस्टाग्राम पर कुछ फैमिली तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। अर्पिता ने भाई सलमान बर्थडे के दिन ही मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया था। डिलीवरी के समय उनके साथ खान परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे।

PunjabKesari

अर्पिता ने बच्चे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया। उन्होंने पहले ही इस बात का खुलासा कर दिया था कि वे सलमान के 54वें बर्थडे पर ही भाईजान को ये खास तोहफा देने वाली हैं।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपल ने साल 2014 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा है। बेटे का नाम आहिल शर्मा है। सलमान और आहिल भी शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News