ग्लैमरस अंदाज में पति संग पार्टी में पहुंची सलमान की बहन अर्पिता, गाउन में फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

11/30/2019 12:26:09 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एंजाॅय कर रही हैं। अर्पिता शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली हैं। वहीं खबरें हैं कि उनके बच्चे का जन्म सलमान खान के बर्थडे पर होने वाला है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अर्पिता खान को बेबी की डिलीवरी के लिए सी-सेक्शन सर्जरी करवानी होगी।

प्रेग्नेंसी के दौरान कई एक्ट्रेसेस लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन कल्कि ने ऐसा नहीं किया। अर्पिता को आए दिन पार्टीज और इवेंट में स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में अर्पिता की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में वह अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। दरअसल, बीती रात निर्देशक सूरज बड़जात्या ने बेटे देवांश बड़जात्या कीवेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी। इसी पार्टी में अर्पिता भी पति आयुष शर्मा संग पहुंची थीं। लुक की बात करें तो अर्पिता लाइट कलर के गाउन में ग्लैमरस दिखीं।

सटबल मेकअप और ओपन हेयर्स अर्पिता के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं आयुष फ्राॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे। पार्टी में अर्पिता ने आयुष संग जमकर पोज दिए। सामने आईं इन तस्वीरों में अर्पिता गाउन में अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। फैंस इस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा की शादी को पांच साल हो चुके हैं। इन दोनों की शादी 18 नवंबर 2014 को हुई थी.।दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम आहिल है।

Smita Sharma