कोरोना संकट के बीच मामू सोहेल खान संग सैर पर निकली अर्पिता की बेटी,आयत की ये तस्वीर देख आपको भी आ जाएगा प्यार

6/25/2020 1:50:39 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने बीते सा अपने भाई को जन्मदिन पर खास तोहफा दिया था। ये तोहफा अर्पिता और आयुष शर्मा की बेटी आयत है। इस छोटी सी बच्ची की वजह से सलमान खान के घर में रौनक रहती है। अब अर्पिता की बेटी आयत मामू सोहेल खान संग मस्ती कर रही है। इस दौरान की तस्वीर अर्पिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

तस्वीर में मामा-भांजी कोरोना काल के दौरान साथ घूमते दिखाई दे रहे हैं लेकिन सोहेल ने अपनी भांजी की सुरक्षा के लिए उसे पूरी तरह तैयार कर रखा है।कोरोना संकट के बीच आयत ने फेस शील्ड भी पहना रखा है।  पिंक कलर की ड्रेस में आयत बेहद क्यूट लग रही हैं। तस्वीर में सोहेल काफी खुश नजर आ ही रहे हैं, लेकिन सारी लाइमलाइट मिल रही है आयत को जो काफी क्यूट लग रही हैं। फैंस भी आयत की मामू संग ये बॉन्डिंग देख खुश हो गए हैं

बता दें कि अर्पिता अपने सोशल अकाउंट पर अक्सर आयत की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती दिख जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पापा सलीम खान के साथ आयत की एक प्यारी थ्रोबैक फोटो शेयर की थी।

वहीं काफी समय पहले सलमान खान के साथ भी आयत का एक क्यूट वीडियो वायरल हो चुका है।अर्पिता और आयुष का का एक बेटा भी जिसका नाम आहिल है। सलमान अपने भांजे आहिल से बहुत प्यार करते हैं। उन्हें अक्सर आहिल के साथ मस्ती करते देखा जाता है। 

Smita Sharma