अरमान रल्हन ने ''शूरवीर'' में अपने को-स्टार्स के साथ शूटिंग के अनुभव को किया साझा

7/12/2022 4:47:21 PM

नई दिल्ली। दुश्मन घर में घुस चुका है पर क्या हमारे देश के शूरवीर तैयार है? डिज़्नी+ हॉटस्टार एक रोमांचक कहानी में एक एक्शन से भरपूर मिलिट्री ड्रामा सीरीज़, शूरवीर लेकर आ रहा है। हॉटस्टार स्पेशल्स 'शूरवीर' भारत में एक विशिष्ट टास्क फोर्स के निर्माण की यात्रा को दर्शाया गया है क्योंकि वे राष्ट्रीय खतरों के खिलाफ देश की पहली प्रतिक्रिया टीम बनने के लिए विशेष प्रशिक्षण से गुजरते हैं। जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो को समर खान ने क्रिएट किया है और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है और यह एक्सक्लूसिवली डिज्नी + हॉटस्टार पर 15 जुलाई से उपलब्ध होगा। इस एक्शन पैक्ड सीरीज़ में अरमान रल्हन एक अहम भूमिका निभा रहें है और हाल में उन्होंने को-स्टार्स के साथ अपने शूटिंग एक्सपीरियंस पर बात की हैं।

 

अरमान रल्हन साझा करते हैं, “वे सभी अनुभवी और अविश्वसनीय अभिनेता हैं। उनके साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा है। मैंने मनीष चौधरी को राकेट सिंह से लेकर कई सालों तक पर्दे पर देखा है। दुर्भाग्य से, मुझे मकरंद देशपांडे सर के साथ काम करने का मौका नहीं मिला, लेकिन मुझे उनसे एक बार मिलने का मौका मिला, जब हम एक ही लोकेशन पर शूटिंग कर रहे थे।” उन्होंने आगे कहा, "रेजिना के साथ काम करना बहुत अच्छा है, वह पूरी तरह से सहज और स्वाभाविक है। आदिल बहुत अच्छे इंसान हैं और उनके साथ काम करने में मजा आया। अभिषेक साहा सहित हॉक्स की पूरी टीम के साथ काम करना एक मजेदार सफर रहा।”

 

शूरवीर में लोकप्रिय अभिनेता मकरंद देशपांडे और मनीष चौधरी के साथ रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल रशीद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह देश की शांति और सुरक्षा को चुनौती देने वाले रेड अलर्ट का सामना करते हुए टीम के साथियों, और मेंटर्स के बंधनों पर करीब से नज़र डालता है। हवाई युद्ध, लैंट ऑपरेशन्स और इंटेलिजेंस सीक्रेट्स से भरपूर, यह शो हमारे राष्ट्रीय बलों के भारी-भरकम दरवाजे के पीछे की भावनाओं और कार्यों को दिखाता है। इसमें अनुभवी अभिनेता मकरंद देशपांडे एक अहम भूमिका निभा रहे हैं। देश की एलीट टास्क फोर्स, शूरवीर को देखने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें, देश को 15 जुलाई से इसके आसन्न खतरे से बचाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News