राजकुमार कोहली के अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोए बेटे अरमान, कांपते हाथों से उठाई पिता की अर्थी

11/25/2023 12:19:21 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 7' फेम अरमान कोहली इस समय अपनी लाइफ के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। 24 नवंबर को अरमान कोहली ने अपने पिता राजकुमार कोहली को खो दिया। हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया।

पिता के जाने के गम में टूटे एक्टर का रो-रोकर बुरा हाल था। शुक्रवार को ही राजकुमार कोहली का अंतिम संस्कार किया गया। राजकुमार कोहली की अंतिम विदाई की कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं जिसे देखकर हर किसी का दिल टूट गया है।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पिता के जाने के गम में टूटे एक्टर का रो-रोकर बुरा हाल था। बेटा कांपते हाथों में पिता की अर्थी को कंधा दे रहा है। पिता को विदा करते हुए एक्टर की आंखें आंसुओं से भरी हुई भी नजर आईं। राजकुमार कोहली के अंतिम दर्शन करने पहुंचे सोनू निगम ने एक्टर को सांत्वना दी। रोते-बिलखते एक्टर को सीने से लगाया।

 

बाथरूम में आया हार्ट अटैक

रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार कोहली सुबह नहाने के लिए बाथरूम में गए थे लेकिन बाहर नहीं आए। जब काफी देर हो गई तो बेटे अरमान कोहली ने दरवाजा तोड़ा और वह जमीन पर गिरे हुए मिले। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। 

राजकुमार कोहली ने अपने बेटे अरमान को इंडस्ट्री में फिल्म 'विरोधी' से इंट्रोड्यूस किया था। इसके बाद दोनों ने फिल्म 'औलाद के दुश्मन', 'कहर' जैसी मूवीज की थीं। हालांकि बात बनी नहीं तो 2002 में कोहली ने दोबारा वापसी की और 'नागिन', 'जानी दुश्मन' जैसी मूवीज में काम किया। 

Content Writer

Smita Sharma