अरमान कोहली के पिता और दिग्गज डायरेक्टर राजकुमार कोहली का निधन, बाथरूम में पड़ा दिल का दौरा

11/24/2023 12:51:12 PM

मुंबई. मनोरंजन जगत से हाल ही में  एक बुरी खबर आई है। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर राजकुमार कोहली का निधन हो गया है। शुक्रवार सुबह फिल्ममेकर ने अपने जीवन की अंतिम सांस ली। 95 साल के राजकुमार का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह हुआ है। दिग्गज डायरेक्टर के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

परिवारिक सूत्र के मुताबिक, आज सुबह तकरीबन 8 बजे राजकुमार कोहली नहाने के लिए बाथरूम गए थे, लेकिन बहुत देर तक वह बाहर नहीं निकले। फिर बेटे अरमान अरमान कोहली ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया और फिर पिता को बाहर निकालकर उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। परिवारिक सूत्र ने बताया कि राजकुमार कोहली की मौत हार्ट अटैक से हुई है। उनका अंतिम संस्कार आज शाम को किया जाएगा।

 

बता दें, 1930 साल में जन्में राजकुमार कोहली ने अपना फिल्म करियर 1963 में रिलीज हुई फिल्म 'सपनी' से शुरू किया था और 1966 में पंजाबी फिल्म 'दुल्ला भट्टी' का निर्देशन किया। इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में 1970 की फिल्म 'लुटेरा' और 1973 की 'कहानी हम सब की' जैसी हिट फिल्मों में काम किया। हालांकि, 1976 की मेगा मल्टीस्टारर सुपरहिट 'नागिन' से उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद उन्होंने मल्टीस्टारर 'जानी दुश्मन' बनाई, जो 1979 में रिलीज हुई भारत की पहली हॉरर हिट फिल्मों में से एक थी।
 

Content Writer

suman prajapati