मलाइका संग ब्रेकअप की खबरों को अर्जुन ने बताया ''shady rumours'', लेडी लव के साथ शेयर की स्टनिंग तस्वीर

1/13/2022 10:52:10 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन के हाॅठ कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। बुधवार सुबह से ही सुबह से ही ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि लवबर्ड्स का ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप की खबर के बाद से ही फैंस अर्जुन कपूर से पूछ रहे हैं कि उन्होंने मलाइका अरोड़ा का साथ क्यों छोड़ा है?

PunjabKesari

वहीं इन अफवाहों को बढ़ता देख बुधवार शाम अर्जुन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेडी लव संग मिरर सेल्फी पोस्ट कर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। अर्जुन कपूर ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों ही काफी डैपर लुक में दिख रहे हैं।

PunjabKesari

अर्जुन कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है, उसके कैप्शन में उन्होंने फैन्स को क्लियरली बता दिया है कि वह अभी भी मलाइका अरोड़ा के साथ ही हैं। दोनों अलग नहीं हुए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

 

अर्जुन कपूर ने लिखा-'अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। सभी सुरक्षित रहिए, ब्लेस्ड रहिए। लोगों की सेहत के लिए दुआ करिए। मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं।' अर्जुन कपूर के इस इंस्टाग्राम पोस्ट से साफ हो गया है कि मलाइका अरोड़ा और वो साथ में हैं।

PunjabKesari

अर्जुन कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही 'एक विलेन 2' और 'द लेडी किलर' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। इन दोनों ही फिल्मों में अर्जुन कपूर रफ-एंड-टफ किरदार प्ले करते दिखेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News