2 साल के हुए अर्जुन रामपाल के बेटे अरिक, क्यूट तस्वीरें शेयर एक्टर ने किया बर्थडे विश

7/19/2021 11:07:05 AM

मुंबई. एक्टर अर्जुन रामपाल काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। अर्जुन अपनी पर्सनल लाइफ को खूब एंजॉय करते हैं। अर्जुन इन दिनों बुडापेस्ट में फिल्म धाकड़ हैं।

एक्टर की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स और बेटा भी उनके साथ बुडापेस्ट में ही हैं। आज अर्जुन के बेटे अरिक का बर्थडे है। एक्टर ने बेटे के साथ कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर बर्थडे विश किया है। 

तस्वीरों में अर्जुन बेटे अरिक के साथ नजर आ रहे हैं। कुछ तस्वीरों में एक्टर की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला भी दिखाई दे रही है। अर्जुन बेटे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा- मेरा प्यारा बेटा। आप 2 साल के हो गए। ऐसे में एक परिवार के तौर पर मैं बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं कि जो प्यार और आनंद आपके आने से जीवन में आया है। आपको दूसरे जन्मदिन की शुभकामनाएं #happybirthdayArik फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और अरिक को बर्थडे विश कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun (@rampal72)

बता दें बीते साल अर्जुन ड्रग्स मामले में फंसते नजर आए थे। अर्जुन बुडापेस्ट में फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में अर्जुन ने फिल्म की शूटिंग खत्म की है।

 

Content Writer

Parminder Kaur