ड्रग्स केस: अर्जुन रामपाल की बहन को एनसीबी का समन, आज ऐजेंसी के सवालों का देंगी जवाब

1/6/2021 10:17:24 AM

मुंबई: बाॅलीवुड ड्रग्स मामले में बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एनसीबी ने अब इस मामले में अर्जुन रामपाल की बहन बहन कोमल रामपाल को समन किया है। उन्हें आज यानि बुधवार को 11 बजे तलब किया गया है।

PunjabKesari

इस बार में जानकारी देते हुए एनसीबी के  एक अधिकारी ने बताया ड्रग्स केस में कनेक्शन को लेकर जांच एजेंसी ने अर्जुन रामपाल की बहन को आज समन किया है।

PunjabKesari

बता दें कि एनसीबी अभी तक अर्जुन रामपाल से दो बार पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा  उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ हुई थी। बीते नवंबर महीने में अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी, जहां एजेंसी को एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रतिबंधित दवाइयां मिली थीं।

PunjabKesari
एजेंसी ने कहा कि एक्टर ने अपने एक रिश्तेदार के माध्यम से गैरकानूनी तरीके से उस दवाई के लिए जिस प्रिसक्रिप्शन (बैकडेटेड प्रिसक्रिप्शन) का इस्तेमाल किया था उसकी तारीख खत्म हो गई थी। वहीं अर्जुन रामपाल का कहना था कि उन्होंने एनसीबी को एक विशेष दर्द निरोधक दवा के प्रिसक्रिप्शन को भी सौंप दिया। यह उन्हें दिल्ली के मनोचिकित्सक डॉक्टर की ओर से जारी किया गया था। उन्होंने ड्रग्स के किसी भी लेन-देन से इंकार किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News