अर्जुन रामपाल ने NCB के समन के बाद देश छोड़ने की खबरों को किया खारिज, बोले ''कहीं नहीं गया मैं, इंडिया में ही हूं''

12/19/2020 2:19:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए समन किया था और 16 दिसंबर को जांच के लिए ऑफिस बुलाया था। लेकिन एक्टर ने निजी कारणों का हवाला देते हुए एनसीबी से 5 दिनों का वक्त मांगा था और 22 दिसंबर को ऑफिस में पेश होने की बात कही थी। इसी बीच एक्टर को लेकर खबरें सामने आई कि अर्जुन एनसीबी के समन के बाद से भारत छोड़कर लंदन चले गए हैं। लेकिन हाल ही में एक्टर ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और देश छोड़ने की खबरों का खंडन किया है। 

PunjabKesari

 

अर्जुन रामपाल ने मीडिया से बातचीत में देश छोड़़ने की खबरों को गलत बताया और कहा कि मैं कहीं नहीं गया, इंडिया में ही हूं। पता नहीं किसने मुझे लंदन भेज दिया है। इस बारे में क्या कह सकता हूं, लोग आजकल यही कर रहे हैं।'' 

PunjabKesari


एक्टर ने आगे कहा कि वो नया साल भी भारत में ही सेलिब्रेट करने वाले हैं।

PunjabKesari


बता दें सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स के बाद अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को भी एनसीबी की आंच आई थी। ड्रग्स में नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने अर्जुन के घर पर छापेमारी भी की थी, जहां ब्यूरो को नशीले पदार्थ बरामद हुए थे। इसके बाद एनसीबी एक्टर को दूसरी बार पूछताछ के लिए समन भेजा था। जानकारी के लिए बता दें अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस बीते दिन ड्रग्स केस में जेल से जमानत मिल गई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News