Iifa Rocks:14 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग अर्जुन की मैचिंग, लव बर्ड्स के डैशिंग लुक ने जीता सबका दिल

9/17/2019 11:55:08 AM

मुंबई: एक्टर अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। पत्नी मेहर से अलग होने के बाद 2018 से ही गैब्रिएला और अर्जुन रामपाल साथ हैं। 2 महीने पहले ही गैब्रिएला ने बेटे को जन्म दिया।

हाल ही में एक बार फिर इस कपल की तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, आईफा अवॉर्ड्स यानि 'इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी' इस साल मुंबई में आयोजित किया जा रहा है। इस अवार्ड शो से पहले सोमवार रात को 'आईफा रॉक्स 2019' का आयोजन हुआ।

इस इवेंट में कई स्टार्स ने शिरकत की। लेकिन इवेंट की सारी लाइमलाइट नए-नए पेरेट्स बने अर्जुन और गैब्रिएला ने चुरा ली। इस इवेंट में अर्जुन पहली बार गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ ग्रीन कार्पेट में उतरे।

तस्वीरों में कपल ऑल ब्लैक लुक में दिखा। लुक की बात करें तो अर्जुन ब्लैक टी-शर्ट के साथ जींस और जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं गैब्रिएला ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में हाॅट लग रही हैं। गैब्रिअला की इस ड्रेस के साथ कमर में एक बैल्ट बांध रखी है। इसके साथ उन्होंने एक बैग कैरी किया था।

इसके साथ मिनिमल मेकअप, खुले बाल से उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक गम बूट्स पेयर किए थे। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है।

पेरेंट्स बनने के बाद अर्जुन और गैब्रिएला की खुशी सांतवे आसमान पर है, जो कि उनकी इन तस्वीरों में साफ झलक रही है। कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 काम की बात करें अर्जुन जल्द ही फिल्म 'नासिक' में नजर आएंगे। 

Smita Sharma