बेटियों संग अर्जुन ने शेयर की तीसरी बार पिता बनने की खुशी, डिनर डेट पर हुए स्पॉट

4/27/2019 8:43:30 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल फिल्मों से दूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों उन्होंने गर्लफ्रेंड गैब्रएला के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वो पिता बनने वाले हैं। तस्वीर में गैब्रएला का बेबी बंप साफ नजर आया था। हालांकि दोनों की अभी शादी नहीं हुई है। 

जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन की पहली शादी से दो बेटियां हैं। दोबारा से पिता बनने को लेकर अर्जुन रामपाल बेहद एक्साइटेड हैं।

हाल ही में देर रात अर्जुन को अपनी दोनों बेटियों 17 की मिहिका रामपाल और 13 की मायरा रामपाल के साथ डिनर डेट स्पॉट किया गया।

इस दौरान अर्जुन ऑल ब्लैक कैजुअल लुक में बेहद कूल दिखे। वहीं, उनकी बड़ी बेटी मिहिका ब्लैक टीशर्ट के साथ मिनी स्कर्ट और छोटी बेटी व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लू जींस में बेहद स्टनिंग दिखीं।

तस्वीरों में बाप और बेटियों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। उनकी बेटियां पापा अर्जुन के साथ काफी खुश दिख रही हैं। पैपराजी पर नजर पड़ते ही फैमिली ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि अर्जुन की शादी पहले सुपरमॉडल मेहर जेसिया से हुई थी। वहीं, अर्जुन और मेहर शादी के 20 साल बाद पिछले साल अलग हो गए थे। दोनों ने एक-दूसरे की सहमती के साथ इस बात का खुलासा किया था। इसके बाद 46 के अर्जुन 32 की अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को डेट करने लगे। गैब्रिएला से अर्जुन को यह तीसरी संतान होगी। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की जबरदस्त और रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलती है। 

 

 

 

Neha