बैकलेस ड्रेस में अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला का स्टनिंग लुक,ड्रग केस भूल विदेशों में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है कपल

12/16/2020 1:17:03 PM

मुंबई: जहां एक तरफ ड्रग केस में एक्टर अर्जुन रामपाल को हाल ही में एनसीबी ने दोबारा समन भेजा। वहीं दूसरी तरफ अर्जुन रामपाल इस मामले को भूल गर्लफ्रेंड 
गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स और बेटे अरिक के साथ विदेशों में क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं। हालांकि, वे हॉलिडे के लिए कहां गए हैं, यह क्‍लियर नहीं है।

कुछ दिन पहले ही कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए थे। इसी बीच गैब्रिएला ने कुछ स्‍टनिंग तस्‍वीरें शेयर की हैं जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं।

इंस्‍टाग्राम पर उन्‍होंने स्‍विमवियर तस्वीरें शेयर की हैं।

कुछ तस्वीरों में गैब्रिएला ग्रीन कलर की बैकलेस आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में ब्लू कलर की ड्रेस में स्टनिंग नजर आईं।

ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। गैब्रिएला की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

एनसीबी के मांगा समय 


अर्जुन को ड्रग केस के मामले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने 16 दिसंबर को दोबारा पेश होने के लिए समन भेजा। लेकिन अब खबरें आईं हैं कि अर्जुन रामपाल ने 21 दिसंबर तक का वक्त मांगा है। उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए कहा कि वे एनसीबी के सामने पेश नहीं हो पाएंगे। वे 22 दिसंबर को 11 बजे जांच के लिए हाजिर हो जाएंगे।

बता दें 13 नवंबर को जांच एजेंसी ने अर्जुन से मामले में कई घंटों तक सवाल-जवाब किए थे। ना सिर्फ रामपाल बल्कि गैब्रिएला से भी एनसीबी के अधिकारियों ने पिछले महीने करीब 6 घंटों तक पूछताछ की थी। समन भेजने से पहले एक्टर के घर एनसीबी का छापा पड़ा था। इस दौरान उन्हें अर्जुन के घर से कुछ दवाईयां भी मिली थी, जो एनडीपीएस के तहत प्रतिबंधित हैं।
 

Smita Sharma