बैकलेस ड्रेस में अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला का स्टनिंग लुक,ड्रग केस भूल विदेशों में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है कपल

12/16/2020 1:17:03 PM

मुंबई: जहां एक तरफ ड्रग केस में एक्टर अर्जुन रामपाल को हाल ही में एनसीबी ने दोबारा समन भेजा। वहीं दूसरी तरफ अर्जुन रामपाल इस मामले को भूल गर्लफ्रेंड 
गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स और बेटे अरिक के साथ विदेशों में क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं। हालांकि, वे हॉलिडे के लिए कहां गए हैं, यह क्‍लियर नहीं है।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले ही कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए थे। इसी बीच गैब्रिएला ने कुछ स्‍टनिंग तस्‍वीरें शेयर की हैं जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं।

PunjabKesari

इंस्‍टाग्राम पर उन्‍होंने स्‍विमवियर तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में गैब्रिएला ग्रीन कलर की बैकलेस आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में ब्लू कलर की ड्रेस में स्टनिंग नजर आईं।

PunjabKesari

ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। गैब्रिएला की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

एनसीबी के मांगा समय 


अर्जुन को ड्रग केस के मामले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने 16 दिसंबर को दोबारा पेश होने के लिए समन भेजा। लेकिन अब खबरें आईं हैं कि अर्जुन रामपाल ने 21 दिसंबर तक का वक्त मांगा है। उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए कहा कि वे एनसीबी के सामने पेश नहीं हो पाएंगे। वे 22 दिसंबर को 11 बजे जांच के लिए हाजिर हो जाएंगे।

PunjabKesari

बता दें 13 नवंबर को जांच एजेंसी ने अर्जुन से मामले में कई घंटों तक सवाल-जवाब किए थे। ना सिर्फ रामपाल बल्कि गैब्रिएला से भी एनसीबी के अधिकारियों ने पिछले महीने करीब 6 घंटों तक पूछताछ की थी। समन भेजने से पहले एक्टर के घर एनसीबी का छापा पड़ा था। इस दौरान उन्हें अर्जुन के घर से कुछ दवाईयां भी मिली थी, जो एनडीपीएस के तहत प्रतिबंधित हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News