जैकेट के बटन खोल अर्जुन की गर्लफ्रेंड ने दिए पोज, फैंस बोले-'' एकदम जहर लग रही हो''

10/4/2019 10:47:42 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। गैब्रिएला ने दो महीने पहले ही अर्जुन के बेटे को जन्म दिया है। उसके बाद बहुत जल्दी वे पब्लिकली एक्टिव हो गईं और उन्हें देख कर कहा ही नहीं जा सकता कि कुछ ही दिन पहले उनकी डिलीवरी हुई है।

गौरतलब है कि वे बहुत स्लिम हो गईं। प्रेग्नेंसी के बाद गैब्रिएला ने काफी जल्दी अपना वेट लूस कर लिया है। इस बात का सबूत वह अपनी तस्वीरों के जरिए देती रहती हैं।

हाल ही में एक बार फिर गैब्रिएला ने इंस्टाग्राम पर फैंस संग एक तस्वीर शेयर की है। माॅडल की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। सामने आई इस तस्वीर में  नए मम्मी गैब्रिएला डेनिम जैकेट के साथ डेनिम जींस में दिख रही हैं।

इस तस्वीर में वह जैकेट और जींस के बटन खोल कर पोज देती दिख रही हैं। तस्वीर में माॅडल कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस गैब्रिएला  की इस तस्वीर को देखकर दीवाने हो उठे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं।

 

एक फैन ने गैब्रिएला की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'मैम आप तो बिल्कुल भी एक बच्चे की मां नहीं लगती हैं। आप कैसे अपने आपको ऐसे मेंटेन करती हैं।' तो दूसरे यूजर ने लिखा-'मैम आप तो एकदम जहर लग रही हैं।' 

 

बता दें कि बीती शाम ग्रैब्रिएला को अर्जुन रामपाल के साथ मुंबई की सड़कों पर देखा गया। इस दौरान ग्रैब्रिएला ब्लैक टैंक टाॅप के साथ मैचिंग स्किनफिट जैगिंग में दिखीं।

इसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम जैकेट कैरी की थी, जिसे उन्होंने कमर पर बांध रखा था। वहीं अर्जुन ब्लू टी-शर्ट और ट्राउजर में दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


गैब्रिएला से 14 साल बड़े हैं अर्जुन 

अर्जुन और गैब्रिएला की उम्र में 14 साल का फर्क है। जहां अर्जुन की उम्र 46 है, वहीं  गैब्रिएला 32 की हैं। अर्जुन ने पिछले साल अपने और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक ले लिया था लेकिन अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं। मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन माॅडल गैब्रिएला को डेट कर रहे हैं। काम की बात करें अर्जुन को आखिरी बार फिल्म 'पलटन' में देखा गया था। यह फिल्म बीते साल रिलीज हुई थी। अर्जुन जल्द ही फिल्म 'नासिक' में नजर आएंगे। 

Smita Sharma