गिरफ्तारी के बाद जेल भेजे गए अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स, ड्रग पेडलर्स से था बड़ा कनेक्शन

10/21/2020 1:12:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स के ऐंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम काफी एक्टिव है। बीते दिनों एनसीबी ने ड्रग्स एंगल में एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। वहीं अब खबर सामने आई है कि एनडीपीएस कोर्ट ने अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को जेल भेज दिया है।


बता दें गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था और उनके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स मिली थीं। एनसीबी ऑफिसर्स की मानें तो अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स कई ड्रग पेडलर्स से जुड़े हुए थे। वो एक बहुत बड़े ड्रग सिंडिकेट के एक्टिव मेंबर हैं। इतना ही नहीं उन्होंने उन ड्रग पेडलर्स को ड्रग्स सप्लाई की थी जिनसे रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत ने ड्रग्स खरीदी थी।  


बता दें अब तक एनसीबी की टीम ड्रग्स मामले में 23 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। हालांकि रिया चक्रवर्ती कुछ दिनो की न्यायक हिरासत के बाद जेल से बाहर आ गई हैं। 

suman prajapati