देर रात गर्लफ्रेंड संग बांद्रा में स्पाॅट हुए अर्जुन, गैब्रिएला की बोल्डनेस ने खींचा सबका ध्यान

9/28/2019 12:46:54 PM

मुंबई: टिनसेल टाउन के नए माता-पिता अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रीड्स, जिन्होंने 18 जुलाई को अपने बच्चे का स्वागत किया हमेशा एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं। बता दें कि कपल ने अपने बेटे का नाम एरिक रामपाल रखा है। आए दिन इस कपल को लंच और डिनर जेट पर देखा जाता है।   

बीती रात इस कपल को मुंबई में बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान गैब्रिएला ग्रे एंड व्हाइट ब्रा टाॅप के साथ ब्लू डेनिम जींस में स्टाइलिश और बोल्ड दिखीं। इसके साथ उन्होंने ग्रे श्रग कैरी किया था, जिसे उन्होंने शोल्डर से उतारा रखा था।

इस दौरान उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। वहीं अर्जुन की बात करें तो वह मेहरून टी-शर्ट, ग्रे ट्राउजर और जैकेट में कूल दिखे।

सामने आईं इन तस्वीरों में गैब्रिअला की फिटनस देखते ही बन रही है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर को कोई नहीं कह सकता कि उन्होंने 2 महीने पहले एक बच्चे को जन्म दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि गैब्रिएला ने डिलीवरी के 11 दिन बाद ही अपना वजन घटा लिया था। रेस्टोरेंट के बाहर कपल ने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि अर्जुन ने पिछले साल अपने और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक ले लिया था लेकिन अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं। मेहर से अलग होने के बाद 
अर्जुन माॅडल गैब्रिएला को डेट कर रहे हैं। 

काम की बात करें अर्जुन को आखिरी बार फिल्म 'पलटन' में देखा गया था। यह फिल्म बीते साल रिलीज हुई थी। अर्जुन जल्द ही फिल्म 'नासिक' में नजर आएंगे। 

Smita Sharma