कभी इस एक्टर के पास नहीं थे किराए के पैसे, आज हैं करोड़ों का मालिक

11/26/2017 10:39:15 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल आज आज 44 साल को हो गए हैं। मॉडलिंग से लेकर बॉलीवुड करियर में कदम रखने वाले अर्जुन की फैन फॉलोविंग काफी हैं। रॉक ऑन, डैडी, दीवानापन, दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में काम करने वाले अर्जुन के आद बर्थडे के खास मौके पर आपको उनकी जिंदगी से कुछ खास बातें बताएंगे।

अर्जुन रामपाल ने एक इंटरव्यू में  बताया कि उनकी जिंदगी में ऐसे पल भी आए जब उनके पास फ्लैट का किराया तक देने के पैसे नहीं बचे थे। एक टॉक शो के दौरान अर्जुन रामपाल की पत्नी ने इस बात का जिक्र किया था कि एक बार उन्हें याद है जब उनके पास फ्लैट का 20 हजार किराया भरने के भी पैसे नहीं थे।

तभी अर्जुन ने फन के तौर पर कहा चलो आज हम ब्रोकर्स को फोन लगाते हैं और ऐसे ही मजे के लिए पेंटहाउस देखकर आते हैं। मेहर ने बताया कि उन्होंने ये मौज मस्ती करने के लिए किया था। हालांकि उन्हें एक पेंटहाउस पसंद भी आया लेकिन तब उनके हालात खरीदने के नहीं थे। अर्जुन ने साल 1998 में मेहर जेसिया से शादी की और इनकी दो बेटियां मायरा और महिका हैं। अर्जुन ने चाहे ही बॉलीवुड की चुनिंदा फिल्मों में काम किया लेकिन हर बार उन्हें अपने किरदार के लिए सराहना मिली। आखि‍री बार अर्जुन फिल्म डैडी में नजर आए थे।

बता दें कि साल 2001 में राजीव राय की फिल्म 'प्यार इश्क और मोहब्बत' से अर्जुन ने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इस फिल्म के साथ अर्जुन ने क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों का दिल भी जीत लिया। अर्जुन की खोज मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित बल ने की थी, जब अर्जुन एक डिस्को में बैठे हुए थे और उनके अंदाज को देखकर रोहित काफी प्रभावित हुए और फैशन इंडस्ट्री में आने का न्योता दिया। अर्जुन ने एक्टिंग से पहले मॉडलिंग का करियर चुना था।

एक वक्त पर अर्जुन रामपाल को भारत के 'सुपरमॉडल' की कैटेगरी में रखा जाता था। साल 1994 में अर्जुन को Society’s Face of the Year चुना गया था। अर्जुन रामपाल ने हॉलीवुड एक्ट्रेसनिकोल किडमैन के साथ एक विज्ञापन में भी काम किया है जिसे फिल्म 'ग्लैडिएटर' के डायरेक्टर रिडली स्कॉट ने प्रोड्यूस किया था।