देर रात गर्लफ्रेंड संग पार्टी में पहुंचे अर्जुन, बॉसी लुक में स्टनिंग दिखीं गैब्रिएला

8/22/2019 1:30:39 PM

मुंबई: एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने 18 जुलाई को मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था। पहली पत्नी मेहर से अलग होने के बाद 2018 से ही गैब्रिएला और अर्जुन रामपाल साथ हैं। वहीं पहली पत्नी से अर्जुन की दो बेटियां भी हैं जिनके नाम माहिका और माहिरा हैं।

हाल ही में अर्जुन गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ पार्टी एंजॉय करते हुए नजर आए। कपल की कुछ तस्वीरे सामने आई हैं। पेरेंट्स बनने के बाद अर्जुन और गैब्रिएला की खुशी सांतवे आसमान पर है, जो कि उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में साफ झलक रही है। 

लुक की बात करें तो पार्टी में गैब्रिएला ग्रे कलर के कोट और ब्लू जींस पहने हुए बॉसी लुक में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, खुले बाल और पर्स कैरी किए हुए उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया। वहीं, अर्जुन ब्लैक टीशर्ट के साथ लोअर में कैजुअल लुक में काफी कूल दिख रहे हैं। पार्टी के दौरान कपल के चेहरे पर खुशी साफ दिख रही हैं।

दोनों ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। तस्वीरों में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। पार्टी में अर्जुन लगातार गैब्रिएला के साथ ही खड़े नजर आए। कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वैसे गैब्रिएला को देखकर मानना ही पड़ेगा कि, प्रेग्नेंसी के बाद वह बड़ी ही तेजी से अपना वजन घटा रही हैं। गैब्रिएला ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ फोटोज शेयर की थीं। गैब्रिएला एक साउथ अफ्रीकी मॉडल हैं, इसलिए वो जल्द से जल्द फिट होना चाहती हैं। 

बता दें कि अर्जुन ने पिछले साल अपने और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक ले लिया था, लेकिन अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं। उनकी दोनों बेटियां अपने छोटे भाई को देखने पापा के साथ हॉस्पिटल पहुंची थीं। काम की बात करें तो अर्जुन को आखिरी बार फिल्म 'पलटन' में देखा गया था।  

Neha