जयपुर के रामबाग पैलेस में हो रही फिल्ममेकर जेपी दत्ता की बेटी निधि की शादी, परिवार समेत पहुंचे एक्टर अर्जुन रामपाल

3/6/2021 10:20:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. वेटरन फिल्ममेकर जेपी दत्ता और एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि दत्ता काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुईं थी और फाइनली वो दिन आ ही गया, जब निधि फिल्ममेकर बिनॉय गांधी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जेपी की बेटी कल यानी 7 मार्च को शादी रचाने जा रही हैं। दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां धूमधाम से हो रही हैं।

PunjabKesari


बता दें निधि की डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। वह जयपुर में अपने जीवन के इस ख़ूबसूरत चैप्टर को शुरूआत करेंगी। जयपुर के रामबाग पैलेस मैदान में जेपी की बेटी की शादी की तैयारिया जोरों पर हैं। 

PunjabKesari


बेटी की शादी को लेकर मां बिंदिया गोस्वामी ने कहा- ''विवाह स्थल हम लोगों के लिए बेहद ख़ास है, क्योंकि यह वह जगह है जहां जेपी और मैंने शादी की थी। हमारा सफर उन लॉन पर शुरू हुआ था और अब हमारी बेटी वहां अपनी लव स्टोरी शुरू कर रही है। हम इसे 'देवताओं का उद्यान' कहते हैं, क्योंकि हम चाहते हैं कि सभी देवता युवा जोड़े को आशीर्वाद दें।'' 

PunjabKesari


बता दें, निधि दत्ता की शादी अटेंड करने अर्जुन रामपाल अपने परिवार के साथ जयपुर पहुंच चुके हैं। अर्जुन रामपाल फिल्ममेकर जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में काम कर चुके हैं। शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा, जिसमें इंडस्ट्री के लोगों को बुलाया जाएगा।

PunjabKesari


 
  


Content Writer

suman prajapati


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static