''अर्जुन पटियाला'' का पहला गाना रिलीज, जबरदस्त दिखीं दिलजीत-कृति की केमिस्ट्री

6/26/2019 1:45:40 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का पहला गाना 'मैं दीवाना तेरा' रिलीज हो गया है। इस गाने में दिलजीत और कृति एक दूसरे के साथ जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं। रिलीज होते ही 'अर्जुन पटियाला' का ये गाना यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा हैं। कुछ मिनटों पहले शेयर हुए इस गाने को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। रिलीज हुए 'मैं दीवाना तेरा' गाने में कृति सेनन के साथ दिलजीत दोसांझ की केमिस्ट्री देखने लायक है। डांस फ्लोर पर दिलजीत और कृति के ये जबरदस्त ठुमके आग लगा रहे हैं। आपको बता दें, इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया है तो वहीं इसे लिखा भी उन्होंने ही है। 

 


बता दें कि ये पहली बार होगा जब किसी फिल्म में दिलजीत दोसांझ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म का ये ट्रेलर कॉमेडी के साथ-साथ रोमांस से भी भरपूर दिखाई दिया। इस फिल्म में दिलजीत और कृति के अलावा वरुण शर्मा भी दमदार किरदार के साथ दर्शकों के सामने होने वाले है।

 

 

खैर, इस फिल्म का निर्देशन रोहित जुगराज ने किया है तो वहीँ दिनेश विजान, भूषण कुमार, कृष्णन कुमार मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म में कृति सेनन जहां पत्रकार की भूमिका में दिखाई देंगी तो वहीँ दिलजीत पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे। यस फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। 

 

 

Konika