Lord Curzon Ki Haveli का शूट पूरा करने पर अर्जुन माथुर ने लिखा एक खूबसूरत नोट

2/28/2022 4:31:30 PM

नई दिल्ली। अर्जुन माथुर सबसे व्यस्त अभिनेताओ में से एक हैं, जिनकी साल के लिए कई रिलीज़ पाइपलाइन में हैं। अपरंपरागत भूमिकाओं के लिए फिल्म निर्माताओं की प्रमुख पसंद होने के लिए प्रशंसा अर्जित करते हुए, अभिनेता ने 'जुगाडिस्तान' रिलीज से पहले एक और पाथ ब्रेकिंग ड्रामा लॉर्ड कर्जन की हवेली को पूरा किया है। 

 

अर्जुन माथुर की सबसे बहुप्रतीक्षित और चर्चित परियोजनाओं में से एक, लॉर्ड कर्जन की हवेली ने यूके में अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। रोमांचक खबर साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "ढाई साल, तीन कोविड लहरें, कई तारीख-परिवर्तन और देरी, एक आखिरी मिनट का कास्टिंग और इतने संकट बाद में फिल्मांकन के दौरान एक पूर्ण महाद्वीपीय तूफान -और हम हैं दूसरी तरफ थे।" 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by A r j u n M a t h u r (@arjun__mathur)

 

अपने किरदार के बारे में कहते हुए, अर्जुन माथुर ने कहा, "#LordCurzonKiHaveli आधिकारिक तौर पर सबसे तेज फीचर-फिल्म है जिसे मैंने कभी शूट किया है, और 'रोहित' मेरे लिए अब तक का सबसे मजेदार किरदार रहा है। में एक ऐसा किरदार निभा रहा हूं, जिसमें कई शेड्स हैं, जिन्हें पहले किसी फिल्म निर्माता ने मुझे चित्रित करने का मौका नहीं दिया है। उसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।" उन्होंने अंशुमान झा को उनकी पहली निर्देशित पारी के लिए शुभकामनाएं भी दीं। 

 

अर्जुन माथुर  इंस्टाग्राम पर अपने यूके शेड्यूल की झलकियां साझा करते रहे हैं, जिससे दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच, अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार-नामांकित अभिनेता ने मेड इन हेवन सीजन 2, गॉन गेम 2 और जुगाड़िस्तान में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News