मां की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुए अर्जुन कपूर, शेयर किया दिल छू लेने वाला नोट

2/3/2023 5:03:13 PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने हर साल की तरह इस साल भी अपनी दिवंगत मां मोना शौरी कपूर की जयंती पर उन्हें याद किया। उन्होंने 1997 में अपनी मां को लिखे एक लेटर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। फिल्म निर्माता बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर का 25 मार्च 2012 को कैंसर से निधन हो गया था।

लेटर की फोटो शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, "मेरी माँ सोने से ज्यादा कीमती है, फूल की पंखुड़ी से ज्यादा कोमल है, एक किशोर से ज्यादा उत्साही है, मुझसे ज्यादा प्यारी है।" अर्जुन ने कहा, “हे मां! कभी परेशान मत होइए, क्योंकि आपके आंसू पानी की ताजा बूंदों की तरह हैं और आपकी मुस्कान 1,00,00,000 रुपये, और भी बहुत कुछ है। अर्जुन ने लेटर पर सिग्नेचर भी किए थे और साथ ही लिखा था, "आपका बेटा, एके।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

लेटर के साथ, अर्जुन कपूर ने अपनी और अपनी मां की दो पुरानी फोटोज भी पोस्ट कीं और कैप्शन में लिखा, “माँ अब मेरे पास तस्वीरें खत्म हो रही हैं। मेरे पास शब्द भी खत्म हो गए हैं इसलिए बस फिर से कुछ ऐसा लिख ​​रहा हूं जो मेरे अंदर के बच्चे को समेटे हुए है, हो सकता है कि मेरी ऊर्जा और ताकत भी खत्म हो गई हो लेकिन आज आपका जन्मदिन है और यह मेरे लिए साल का सबसे अच्छा दिन है, वह है मैं तुमसे वादा क्यों करता हूं मैं कभी हार नहीं मानूंगा मैं तुमसे वादा करता हूं कि मुझे नई ऊर्जा और ताकत मिलेगी और मैं तुमसे वादा करता हूं कि तुम जहां भी हो मैं तुम्हें गर्व महसूस कराऊंगा... प्यार तुम तुम्हारी मुस्कान के बिना खाली महसूस करते हो हां... मेरी हर चीज को जन्मदिन मुबारक हो। ❤️” 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi