कोरोना को मात देकर प्लाज़्मा डोनेट करेंगे अर्जुन कपूर, दूसरे कोविड मरीजों की बचाएंगे जान

9/22/2020 5:45:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अर्जुन कपूर ने कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। एक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी। अब हाल ही में एक्टर की ओर से अच्छी खबर सामने आ रही है। खबर है कि अर्जुन कोविड 19 से ठीक होने के बाद अपना प्लाज़्मा डोनेट करेंगे।


रिपोर्ट्स की मानें तो एक मेडिकल पर्सन ने कहा, ये सच है, अर्जुन कोविड से रिकवर होने के 45वें दिन प्लाज़्मा डोनेट करेंगे। हमने उनके इस कदम का स्वागत करते हैं, क्योंकि ये बाकी लोगों को भी प्लाज़्मा डोनेट करने के लिये प्रोत्साहित करेगा। प्लाज़्मा थेरेपी लोगों की जान बचाने के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है और जितने ज्यादा से ज्यादा लोग उनके लिए प्लाज़्मा डोनेट करेंगे जिन्हें इसकी सख्त जरूरत है उतना अच्छा रहेगा।


उन्होने बताया कि फिलहाल हम उनके साथ बात कर के तारीख फाइनल करने की कोशिश कर रहे हैं और बाकी का प्रोसीज़र फॉलो कर रहे हैं। वो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा भारतीय, जिन्होंने कोरोना से लड़कर उससे जीत पाई है, वो आगे आएं और यही काम करें। हमें इस वायरस को हराना है, और सभी भारतीयों के सपोर्ट से हम जीत सकते हैं’। हालांकि इस बात की पुष्टि अर्जुन कपूर की ओर से नहीं हुई है। 


कोरोना संक्रमित होने के बाद अर्जुन कपूर ने लिखा था, 'आप सभी को सूचित करना मेरा कर्तव्य है कि मेरा कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और मुझे कोई भी लक्षण नहीं है। मैंने डॉक्टर्स और अधिकारियों की सलाह खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। मैं आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं और मैं आने वाले दिनों में आपको अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी देता रहूंगा।'


बता दें अर्जुन कपूर के बाद उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। हालांकि मलाइका ने कोरोना को मात दे दी है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए दी थी। उन्होंने कहा था कि वो कई दिनों बाद अपने रूम से बाहर निकली हैं और आउटिंग जैसा फील कर रही हैं। 

suman prajapati