शादी की खबरों के बीच मलाइका के पैरेंट्स से मिलने पहुंचे अर्जुन, घर के बाहर GF को यूं किया प्रोटेक्ट

7/28/2019 12:20:06 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिटनेस के साथ-साथ इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशन को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। आए दिन कपल को एक साथ स्पॉट भी जाता है और दोनों ने अपने रिश्ते को कबूलना शुरू कर दिया है।

वहीं, अब लगता है कि इस रिलेशनशिप को फैमिली की मंजूरी भी मिल गई है। दरअसल, शनिवार शाम अर्जुन मलाइका के पैरेंट्स से मिलने बांद्रा उनके घर पहुंचे। मलाइका संग अर्जुन का उनके पैरेंट्स से मिलना एक बार फिर से दोनों की शादी की चर्चा को तेज कर रहा है। तस्वीरों में उनके साथ मल्ला की छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी नजर आ रही हैं।  

इस दौरान अर्जुन ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस और ब्लैक शूज में कूल नजर आ रहे हैं। वहीं, मलाइका रेड कलर की स्कर्ट और स्ट्रैप व्हाइट टॉप में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।

अमृता भी इस दौरान लेदर शॉर्ट्स के साथ ब्लैक गंजी टॉप और पीच जैकेट में बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। मलाइका के पेरेंट्स के घर के बाहर तीनों को पैपराजी ने कैमरे में कैप्चर कर लिया।

तस्वीरों में मलाइका और अर्जुन की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। घर के बाहर अर्जुन मल्ला को काफी प्रोटेक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक अर्जुन मलाइका के पैरेंट्स से शादी की बात कर सकते हैं। हालांकि, इस पर कपल का कोई बयान नहीं आया है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगे। इस पीरियड ड्रामा में संजय दत्त और कृति सेनन जैसे सितारे नज़र आएंगे। ये फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, फिल्मों से दूर मलाइका अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनको जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है।

 

Neha