हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, सौतेली बहन से मिलने पहुंचीं जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर ने भी जाना बेटी का हाल

6/7/2021 8:07:36 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की बहन और निर्माता बोनी कपूर बेटी अंशुला कपूर को शनिवार देर रात मुंबई हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया। अंशुला इस समय हिंदूजाा हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अंशुला को अपना ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल चेक करवाना था। यह एक नियमित जांच है और उन्हें आज छुट्टी दे दी जाएगी। 

PunjabKesari

ऐसे में जाह्नवी कपूर भी अपने स्टेप सिस्टर अंशुला से मिलने हाॅस्पिटल पहुंची। जाह्नवी के अलावा बोनी नी कपूर भी अपनी बेटी अंशुला को देखने पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इस दौरान जाह्नवी व्हाइट टी-शर्ट,  टाई-डाई ट्रैक पैंट और चश्मा पहने नजर आईं। वहीं देर रात बोनी कपूर भी बेटी से मिलने पहुंचे।

PunjabKesari

बोनी इस दौरान वह व्हाइट सफेद कुर्ता-पजामा में दिखे। 

PunjabKesari

कोरोना काल में अंशुला ने की थी मदद 

अर्जुन और अंशुला का ऑनलाइन सेलिब्रिटी फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म फैनकाइंड महामारी में पूरे भारत में ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करने में लगा है।भाई-बहन की जोड़ी ने 1 करोड़ रुपये से अधिक जुटाए हैं और 30,000 से अधिक लोगों और उनके परिवारों की जरूरत में मदद की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News