मां को याद कर अर्जुन कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा ''जिंदगी की सच्चाई, मां का प्यार, करुणा और शांति''

11/26/2020 11:55:06 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी मां मोना कपूर के बहुत करीब थे। अर्जुन अक्सर मां को याद करके इमोशनल हो जाते हैं। हाल ही में अर्जुन ने मां के संघर्ष को याद करके इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जो वायरल हो रहा है।


अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर  जापानी फिलॉस्फर ‘डेसाकू इकेदा’ की एक पोस्ट शेयर की। जिसमें मां के प्यार के मूल्यों को बयान किया गया है। पोस्ट में लिखा है- “अपनी मां द्वारा किए गए प्यार को कभी मत भूलना। उन चीजों को भी नहीं जो उन्होंने आपके लिए की हैं। मैं अब समझ चुका हूं कि जो लोग अपने दिमाग में मां की प्यारी-सी तस्वीर रखते हैं, वे कहीं नहीं जाते। हम सब खुशी और शांति के मार्ग पर साथ चलेंगे।” पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- “जिंदगी की सच्चाई, मां का प्यार, करुणा और शांति।” फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

इस पर आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने कमेंट किया है। आयुष्मान ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी और ताहिरा ने दिल वाली इमोजी भेजी है।


काम की बात करें तो अर्जुन बहुत जल्द फिल्म  ‘भूत पुलिस’ में नजर आने वाले हैं। अर्जुन हिमाचल में इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। पवन कृपलानी इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं। यामी गौतम, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।

Parminder Kaur