दीवाली पार्टी में अर्जुन-मलाइका की लविंग केमिस्ट्री, 49 की एक्ट्रेस के ग्रीन लुक पर अटकीं सबकी निगाहें

10/25/2022 12:00:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 24 अक्टूबर को देश में दीवाली का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक ने अपने घर में रौशनी के त्योहर को फैमिली और दोस्तों के साथ जमकर सेलिब्रेट किया। वहीं अब स्टार्स की दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की दीवाली बैश से तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक साथ दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।


दरअसल, सोनम कपूर ने दीवाली के मौके पर इंडस्ट्री के अपने दोस्तों को पार्टी दी, जहां लवबर्ड मलाइका-अर्जुन अपनी बॉन्डिंग से सबका ध्यान खींचते नजर आए।

 

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। ग्रीन नेक डीप ब्लाउज के साथ मलाइका ने मैचिंग स्कर्ट पहनी है और इस आउटफिट के साथ लॉन्ग श्रग भी कैरी किया है।

 

हाथों में पर्स और हाई हील्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। कानों में बड़े-बड़े बाले और खुले बालों में हसीना की खूबसूरत देखते ही बन रही है। वहीं अर्जुन कपूर इस दौरान ब्लैक शेरवानी में काफी डैशिंग लग रहे हैं।

 

एक्टर ने अपनी लेडीलव का हाथ थाम पार्टी में शिरकत की। इस दौरान कपल की जबरस्त केमिस्ट्री की तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं, जो अब इंटरनेट पर छाई हुई हैं।


 

 

 
 

Content Writer

suman prajapati