दीवाली पार्टी में अर्जुन-मलाइका की लविंग केमिस्ट्री, 49 की एक्ट्रेस के ग्रीन लुक पर अटकीं सबकी निगाहें

10/25/2022 12:00:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 24 अक्टूबर को देश में दीवाली का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक ने अपने घर में रौशनी के त्योहर को फैमिली और दोस्तों के साथ जमकर सेलिब्रेट किया। वहीं अब स्टार्स की दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की दीवाली बैश से तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक साथ दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

PunjabKesari


दरअसल, सोनम कपूर ने दीवाली के मौके पर इंडस्ट्री के अपने दोस्तों को पार्टी दी, जहां लवबर्ड मलाइका-अर्जुन अपनी बॉन्डिंग से सबका ध्यान खींचते नजर आए।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। ग्रीन नेक डीप ब्लाउज के साथ मलाइका ने मैचिंग स्कर्ट पहनी है और इस आउटफिट के साथ लॉन्ग श्रग भी कैरी किया है।

PunjabKesari

 

हाथों में पर्स और हाई हील्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। कानों में बड़े-बड़े बाले और खुले बालों में हसीना की खूबसूरत देखते ही बन रही है। वहीं अर्जुन कपूर इस दौरान ब्लैक शेरवानी में काफी डैशिंग लग रहे हैं।

PunjabKesari

 

एक्टर ने अपनी लेडीलव का हाथ थाम पार्टी में शिरकत की। इस दौरान कपल की जबरस्त केमिस्ट्री की तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं, जो अब इंटरनेट पर छाई हुई हैं।


 

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News