हॉट अंदाज में अर्जुन के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट हुई मलाइका, मस्ती करते दिखे सैफ-करीना

5/12/2019 10:52:24 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों एक-साथ कई जगहों पर स्पाॅट किया जाता है।

शनिवार देर रात अर्जुन-मलाइका अपने खास दोस्त करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट हुए। इस दौरान मलाइका स‍िल्वर कलर की फ्रंट कट ड्रेस में हाॅट अवतार में दिखीं।

वहीं करीना ब्लू प्र‍िंटेड मैक्सी ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। सैफ की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट और जींस में दिखें।

अर्जुन इस दौरान टी-शर्ट और जींस में नजर आए। चारों इस दौरान काफी मस्ती भरे मूड में दिखाई दिए। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि करीना और मलाइका अक्सर स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हुए नजर आती हैं। दोनों हसीनाएं ज‍िम पार्टनर भी हैं। कई बार दोनों को जिम के बाहर मस्ती करते हुए देखा गया है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर से शादी करने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। अफवाह फैली थी कि दोनों गोवा में शादी करने वाले है, लेकिन मलाइका ने इन खबरों को अफवाह बताया।

वहीं करीना जल्द अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ के साथ 'गुड न्यूज' फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' का भी हिस्सा बनने वाली हैं। इस फिल्म में पहली बार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी।

सैफ की बात करें तो उनकी वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। इसके अलावा वह 'जवानी जानेमन' और 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में नजर आएंगे। अर्जुन की फिल्म 'इंड‍ियाज मोस्ट वांटेड' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। वहीं अर्जुन इन दिनों फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग में बिजी हैं। 

 

 

Smita Sharma