Sizzling Chemistry:चाचा अनिल कपूर की दीवाली पार्टी में गर्लफ्रेंड मलाइका संग पहुंचे अर्जुन, बैकलेस ब्लाउज में दीवा ने ढाया कहर

11/5/2021 8:54:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा टिनसेल टाउन के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं। दोनों को आए दिन डिनर डेट, पार्टीज में स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में अर्जुन कपूर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ चाचा अनिल कपूर की दीवाली पार्टी में पहुंचे।

इस दौरान  मलाइका और अर्जुन की हाॅट केमिस्ट्री ने सबका ध्यान खींचा। कहने की जरूरत नहीं है कि लवबर्ड्स एक साथ बेहद स्टनिंग लग रहे थे। बॉलीवुड की फैशनिस्टा मलाइका ने अपने फैशन से एक बार फिर महफिल लूट ली।

पिंक स्लिक साड़ी में मलाइका गजब दिख रही थीं। इसके साथ मलाइका ने बैकलेस येलो ब्लाउज कैरी किया था।

डायमंड नेकलेस, हाथों में चूड़ियां, माथे पर बिंदी मलाइका के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। मलाइका ने बालों का बन बनाकर उसपर पिंक गजरा लगाया है।

वहीं अर्जुन की बात करें तो वह ब्लैक कुर्ते में हैंडसम दिखे।  कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

मलाइका अर्जुन की लव स्टोरी की बात करें तो अरबाज खान से अलग होने के तुरंत बाद दोनों की अफेयर्स की अफवाहें उड़ीं। शुरुआत में लंबे समय तक मलाइका और अर्जुन दोनों ने अपने रिश्ते को न तो नकारा और न ही कंफर्म किया।

हालांकि, लैक्मे फैशन वीक 2018 के दौरान दोनों ने एक-दूसरे के बगल में बैठकर कई लोगों का ध्यान खींचा। इस इवेंट के बाद दोनों को अक्सर एक-साथ स्पाॅट किया जाने लगा।

 

Content Writer

Smita Sharma