''हमारी जिंदगी से मत खेलना..लेडीलव की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर चढ़ा पारा अर्जुन का पारा, मलाइका ने भी सुनाई खरी-खोटी

12/1/2022 10:34:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों के बीच हमेशा जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। जहां दोनों एक दूसरे को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते, वहीं हर मुश्किल वक्त में भी दोनों एक दूसरे संग कंधे से कंधा मिलाकर खड़े नजर आते हैं। अब हाल ही में जब सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की झूठी खबरें फैलीं तो अर्जुन कपूर का पारा हाई हो गया और ऐसी अफवाह न फैलाने की चेतावनी दे डाली। वहीं एक्ट्रेस ने भी झूठी खबरें फैलाने पर ऐसा जवाब दिया कि ट्रोल्स की बोलती बंद हो गई है। 

PunjabKesari


अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की अफवाह का स्क्रीनशॉट लेकर रिपोर्टर को चेतावनी दी और कहा कि हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत मत करना'' अर्जुन कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा- ''ये अब तक की सबसे गिरी हुई चीज है और आपने इसे बहुत कैजुअली किया है। इस तरह की बेकार की खबरों को लिखना बहुत इंसेंसिटिव और पूरी तरह से अनएथिकल है इस तरह की खबरें लगातार लिखी जा रही हैं। हम इन खबरों को कई बार इग्नोर कर देते हैं, लेकिन फिर ये मीडिया में फैल जाती हैं और सच बन जाती हैं। ये सही नहीं है। हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत मत करना।''

PunjabKesari


वहीं, मलाइका अरोड़ा ने भी इस खबर पर नाराजगी जाहिर करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी शेयर की है। उन्होंने खबर की तस्वीर को शेयर करते हुए इसे 'बेहूदा और घिनौना' बताया है। मलाइका के इस रिएक्शन के बाद ट्रोलर्स का मुंह बन गया है। 


काम की बात करें तो मलाइका अरोड़ा जल्द ही शो 'मूविंग इन विद मलाइका' लेकर आ रही हैं। उनका ये शो 5 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम होगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

somnath


Related News

Recommended News