अर्जुन कपूर, तब्बू स्टारर फिल्म ''कुत्ते'' भारत में हुई नंबर 1 पर ट्रेंड

3/23/2023 5:34:31 PM

नई दिल्ली। जब से आसमान भारद्वाज की कॉपर थ्रिलर कुत्ते बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई है, तब से यह चर्चा का विषय बन गई है। दर्शकों के बीच बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होने के नाते यह हाल ही में 16 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और लगातार दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। जहां दर्शकों ने आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी इस पहली फिल्म को खूब प्यार दिया है, वहीं यह चार्ट में टॉप पर रही और अब भारत में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है।

 

ओटीटी स्पेस में अपनी रिलीज के साथ ही कुत्ते ने अपनी दिलचस्प और रोमांचकारी कहानी के साथ सफलतापूर्वक दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। इस फिल्म ने अपनी सफलता का सिलसिला जारी रखते हुए भारत में नंबर 1 की पोजीशन पर अपनी जगह बनाई है और विश्व स्तर पर टॉप 10 नॉन- इंग्लिश फिल्मों में नंबर 5 पर है। ऐसे में शानदार प्रतिक्रिया हासिल करने के बाद इस हफ्ते यूनैनिमसली फिल्म को 3550000 घंटे देखा जा चुका है।

 

कुत्ते एक साथ कई लोगों की कहानी दिखाती है जिन्हें कुत्ते कहा जाता है और जो एक मकसद के पीछे भागते हैं। यह एक ऐसी कहानी है जो गोलियों, खून और विश्वासघात के बीच बसी हुई है।

 

लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित 'कुत्ते' गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज का हैं और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं। ये फिल्म कल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News