The Night Manager की स्क्रीनिंग में गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा और बहन सोनम कपूर के साथ नाइट आउट का मज़ा लेते नज़र आए अर्जुन कपूर

2/17/2023 3:47:01 PM

मुंबई। अनिल कपूर की वेब सीरीज़ ‘द नाइट मैनेजर’ शुक्रवार को रिलीज़ हुई, जिसमें उनकी बेटियों सोनम कपूर, रिया कपूर, दामाद आनंद आहूजा और करण बुलानी, भतीजे अर्जुन कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा सहित उनके परिवार के सदस्य बीते गुरुवार को एक स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए एक साथ नज़र आए। अनिल के को-एक्टर आदित्य रॉय कपूर, सोभिता धूलिपाला और तिलोत्तमा शोम के साथ सान्या मल्होत्रा, मसाबा गुप्ता, भूमि पेडनेकर भी उनके साथ एक मजेदार नाइट आउट में शामिल हुईं।

अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा और चचेरी बहन सोनम कपूर के साथ कुछ मजेदार फोटोज शेयर की। उन्होंने फोटोज को कैप्शन दिया, "#TheNightManager के लिए परिवार के साथ एक रात।"

अर्जुन ने लिखा, “#TheNightManagerआखिरकार ड्यूटी पर है! @anilskapoor चाचू यह मेरे आदमी @adityaroykapur और महिलाओं @sobhitad @tillotamashome के साथ एक दम झक्का लग रहा है। इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता!”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

रिया कपूर ने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनिंग से कई फोटोज शेयर कीं और लिखा, “जब आप स्क्रीनिंग से घर लौटते हैं तो आपको पता चलता है कि यह अच्छा है! नाइट मैनेजर अब @disneyplushotstar पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।” 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

द नाइट मैनेजर जॉन ले कार्रे के इसी नाम के नोवल का भारतीय रूपांतरण है। एक हाई-ऑक्टेन थ्रिलर के रूप में डब की गई, सीरीज संदीप मोदी द्वारा सह-निर्देशक के रूप में प्रियंका घोष के साथ बनाई और निर्देशित की गई है। इससे पहले, नोवल पर एक सीरीज 2016 में बनाई गई थी जिसमें टॉम हिडलेस्टन, ह्यूग लॉरी, एलिजाबेथ डेबिकी और ओलिविया कोलमैन लीड रोल में थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News