11 साल की बच्ची के मददगार बने अर्जुन कपूर, अनीशा के इस सपने को करेंगे पूरा

4/11/2023 5:42:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत में क्रिकेट का नशा लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। इन दिनों देश में आईपीएल की खूब धूम देखने को मिल रही है और बच्चे से लेकर जवान तक हर एक में मैच की जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसी ही एक 11 साल की बच्ची अनीशा राउत है, जो क्रिकेट खेलकर देश का नाम रोशन करना चाहती है। इस बच्ची के सपने को पूरा करने के लिए बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने मदद का हाथ बढ़ाया है।  

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन कपूर अनीशा के 18 साल तक होने वाले ट्रेनिंग और इक्विपमेंट्स के खर्चे उठाएंगे। अनीशा सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श मानती हैं। वह महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के लिए खेल चुकी हैं। अभी अनीशा महज 11 साल ही है। अनीशा रोजाना 8 घंटे क्रिकेट ट्रेनिंग के लिए 80 किलोमीटर का सफर करती हैं।

 

अर्जुन कपूर की मदद के लिए अनीशा राउत के पिता प्रभात बहुत आभारी हैं। उनका कहना है कि ‘वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर बनने की महंगी ट्रेनिंग की जरूरत होती है। अनीशा इंडिया कैप हासिल करना चाहती है। अनीशा के पिता ने अर्जुन कपूर की मदद को अनीशा के लिए वरदान बताया है। उनका कहना है कि इस मदद से उनके कंधों का वजन थोड़ा कम हो जाएगा।

 

वहीं, अर्जुन कपूर के काम की बात करें तो एक्टर को हाल ही में फिल्म ‘कुत्ते’ में देखा गया था। अब एक्टर जल्द ही फिल्म द लेडी किलर में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास ‘मेरे हसबैंड की बीवी’ फिल्म भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News