Movie review: प्यार और तकरार के बीच फंसी है अर्जुन और परिणीति की फिल्म ''संदीप और पिंकी फरार''

3/19/2021 3:18:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस के लंबे इंतजार के बाद एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार भी पर्दे पर रिलीज हो चुकी हैं। दिबाकर बनर्जी की ये फिल्म 2018 में ही बनकर तैयार हो गई थी, और इसको 2020 में रिलीज होना था लेकिन कोरोना के कारण यह पोस्टपोन हो गई थी। लेकिन अब ये पर्दे पर उतर चुकी है और दर्शकों के इसे मिले जुले रिएक्शन मिल रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म संदीप और पिंकी फरार...  

PunjabKesari


कहानी
फिल्म की शुरूआता होती हैं संदीप वालिया (परिणीति चोपड़ा) से, जो कि  अपने फील्ड की एक सक्सेसफुल बैंकर है। सभी उसे सैंडी कहकर बुलाते हैं। वहीं दूसरी ओर पिंकेश उर्फ पिंकी(अर्जुन कपूर) हरियाणा पुलिस के ऑफिरस हैं और उनको सस्पेंड कर दिया गया है। संदीप की लाइफ में एक वक्त ऐसा आता है जब वो अपने बॉस के कारण बैंक घोटाले में फंस जाती है और खुद को इस केस से बाहर निकालने के लिए काफी मशक्त करती है, लेकिन उसका बॉस उसके पीछे पड़ा हुआ है। ऐसे मुसीबत के समय में पिंकी संदीप की मदद करता है। संदीप के ऊपर कुछ गुंडे हमला करते हैं, लेकिन पिंकी उसको गुंडो से बचाता है। अब क्‍या पिंकी संदीप की जान बचा पाएगा? कहीं पिंकी किसी साजिश में तो शामिल नहीं है? क्‍या संदीप पिंकी पर भरोसा कर पाएगी? इन्‍हीं सवालों के जवाब ढूंढ़ते हुए कहानी आगे बढ़ती है और क्‍लाइमेक्‍स तक पहुंचती है।

PunjabKesari

 

रिव्यू
संदीप और पिंकी फरार फिल्म काफी सस्पेंस से भरी हुई है। फिल्म के फर्स्ट हाफ में फैंस की रोचकता बढ़ती जाती है, लेकिन सेकेंड हॉफ के बाद बहुत कुछ क्लीयर हो जाता है। फिल्म में कई अहम मुद्दों को पेश करने की कोशिश की गई है। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक काफी अच्छा है।


एक्टिंग
स्टार्स की एक्टिंग की बात करें तो सभी अपने किरदार में खरे उतरे हैं। परिणीति संदीप के किरदार में ढली हुई नजर आई हैं। उन्होंने बोल्ड, साहसी और डरी हुए लड़की का शानदार रोल प्ले किया है। परिणीति का किरदार अर्जुन पर भी भारी पड़ता नजर आ रहा है। हालांकि कई दफा अर्जुन तो कमाल ही कर देते हैं। वहीं रघुबीर यादव, नीना गुप्ता ऐर जयदीप अहलावत की एक्टिंग भी सराहनीय है।

डायेरक्शन
डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने बड़े ही शानदार तरीके से फिल्म को पेश किया है। फिल्म कुछ इस तरीके से लोगों के मन में छाप छोड़ती है कि इसे बीच से छोड़ने का काम मुश्किल है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static