अर्जुन कपूर ने शेयर किया मलाइका का साइकिल चलाते का वीडियो, एक्ट्रेस को मालदीव में दिखे डायनासोर के अंडे!

12/5/2021 11:57:54 AM

मुंबई. एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। इसके साथ कपल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है और लगातार वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहा है। हाल ही में अर्जुन और मलाइका ने कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari
अर्जुन ने इंस्टा स्टोरी में तीन वीडियोज शेयर किया है, जिसमें मलाइका साइकिल चलाती हुई नजर आ रही है। मलाइका ने येलो स्विमवियर पहना हुआ है। अर्जुन शूट कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा- 'साइकिल चलाना उसकी विशेषज्ञता नहीं है।'

PunjabKesari

एक अन्य वीडियो शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा-  'जब उसे कोई आइडिया नहीं है कि आप उसका वीडियो शूट कर रहा हूं।' मलाइका साइकिल चलाते हुए अचानक ब्रेक लगाकर चिलाने लगती है।

PunjabKesari

वहीं मलाइका ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस ने अंडों की भी तस्वीर शेयर की है और फैंस से पूछा है कि क्या ये डायनासोर के अंडे हैं? मलाइका ने लिखा- ‘Dinosaur Eggs?’ #Khalesi फैंस इन वीडियोज और फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें अर्जुन और मलाइका काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते दिनों कपल के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं थी। अब दोनों ने साथ वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इन खबरों पर विराम लगा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News