अनुराग कश्यप की फिल्म Almost Pyaar with DJ Mohabbat में अर्जुन कानूनगो करेंगे कैमियो

1/3/2023 2:46:48 PM

नई दिल्ली। ज़ी स्टूडियो की आगामी फिल्म ऑलमोस्ट प्यार  विथ डीजे मोहब्बत , जिसमे अनुराग कश्यप और अमित त्रिवेदी के दो अलग अलग रोमांटिक म्यूजिकल दुनिया पर आधारित है। इस फिल्म में अलाया एफ  के साथ करण मेहता अपना बॉलीवुड डेब्यू   करने  पूरी तरह तैयार हैं, और अब फिल्म मेकर्स ने इस बात की घोषणा कर दी है कि  गायक अर्जुन कानूनगो ज़ी स्टूडियो की आगामी फिल्म  में कैमियो करते हुए  नज़र आएंगे .फिल्म के टीजर से इस बात का   अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म काफी इंट्रेस्टिंग होने वाली है।

 

अर्जुन कानूनगो ने अपनी जबरदस्त आवाज़ और कम्पोजीशन  से हमें आश्चर्यचकित  किया है। उन्होंने फिल्म में कुछ गाने भी गाए हैं जिसने हम सभी का दिल जीत लिया  है  ऑलमोस्ट प्यार  विथ डीजे मोहब्बत ' के म्यूजिक एल्बम ने फिल्म के लिए टोन सेट कर दिया है। हमे निश्चितरूप से इस करंट डे और ऐज के  आउट ऑफ़ बॉक्स रोमांटिक म्यूजिकल सागा का बेसब्री से इंतज़ार है।  
 

अलाया एफ और करण मेहता अभिनीत 'ऑलमोस्ट प्यार  विद डीजे मोहब्बत' को हाल ही में इस साल माराकेच के जेमा एल फना स्क्वायर (Marrakech’s Jemaa El Fna Square) में प्रस्तुत किया गया था। गिलर्मो डेल टोरो (Guillermo Del Toro), पॉल श्रेडर ( Paul Schrader) और जेम्स ग्रे (James Gray) जैसे दिग्गजों द्वारा अन्य शानदार फिल्मों के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग की गई। फिल्म को अनुराग कश्यप के आधुनिक प्रेम पर आधारित बताया जा रहा है और यह 3 फरवरी 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News