पति के बर्थडे पर मौनी राॅय ने होस्ट की ग्रैंड पार्टी, देर रात दोस्तों संग खूब मचाया धमाल

8/9/2022 11:31:00 AM

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय ने इसी साल लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही मौनी को अक्सर सूरज संग प्यार भरे पल बिताते देखा जाता है। सोमवार को सूरज का बर्थडे था। शादी के बाद सूरज का ये पहला बर्थडे था ऐसे में मौनी ने एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स ने शिरकत की। पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

पार्टी में  जन्नत जुबैर, अर्जुन बिजलानी अपनी पत्नी नेहा स्वामी, मंदिरा बेदी समेत कई ने धमाल मचाया। लुक की बात करें तो मौनी ब्लैक  बॉडीकॉन शिमरी आउटफिट कहर ढा रही हैं।

PunjabKesari

इस ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर किए थे। मौनी ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, काजल से कंप्लीट किया था। वहीं बर्थडे बाॅय व्हाइट शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। सैटिन ब्लू कॉर्सेट स्टाइल ड्रेस में जन्नत जुबैर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह ड्रेस ऑफ शोल्डर थी और उनके बाल कर्ल किए हुए थे।

PunjabKesari

सफेद टी-शर्ट और काले रंग की डेनिम में अर्जुन बिजलानी कैज़ुअल लेकिन स्टाइलिश लग रहे थे, और नेहा स्वामी ने हरे रंग के ब्लेज़र के साथ एक ब्लैक ड्रेस पेयर की थी। 

PunjabKesari

मौनी राॅय ने 27 जनवरी को गोवा में बिजनेसमैन सूरज नांबियार न से शादी की थी। कपल ने साउथ इंडियन और बंगाली रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी।  

PunjabKesari

काम की बात करें तो मौनी राॅय जल्द ही अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हो रही  है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News