ड्रग्स केस में भाई की गिरफ्तारी के बाद अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने उठाया ये बड़ा कदम

10/20/2020 9:06:41 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक्शन मोड में है। इस मामले में अब तक कई बड़े लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

 बीते दिन ही इस केस में एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को हिरासत में लिया गया। अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को एनसीबी ने हशीश और अल्प्राजोलम की टेबलेट्स के साथ गिरफ्तार किया है।

 

PunjabKesari

 

वहीं अब भाई के गिरफ्तारी के बाद गैब्रिएला ने एक बड़ा कदम उठाया। जैसे ही एनसीबी की जांच में गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई का नाम सामने आया वैसे ही अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर लिया । माना जा रहा है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के डर से ऐसा कदम उठाया है। 

 

Bollywood Tadka, Arjun Rampal Images

बता दें कि गैब्रिएला सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 422 हजार लोग फॉलो करते हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने बेटे और अर्जुन रामपाल की तस्वीरें साझा करती थीं लेकिन अब पैंस उनका अकाउंट नहीं देख पाएंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि अफ्रीकन मूल की मॉडल एंड एक्ट्रेस गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स बीते काफी वक्त से एक्टर अर्जुन रामपाल को डेट कर रही हैं। दोनों एक साथ लिव इन में रहते हैं। बीते साल ही अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स एक बेटे के पैरेंट्स बने थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News