Heartfelt Post: अर्जुन ने दोस्त मौनी की शादी को बताया ''ड्रीम वेडिंग'', वीडियो शेयर कर लिखा- इस सपने को सच होते देखना हमारे लिए खुशी का पल था

1/30/2022 1:32:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय ने गुरुवार को गोवा में दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार से शादी रचाई, जहां इंडस्ट्री से एक्ट्रेस मंदिरा बेदी, आमना शरीफ और अर्जुन बिजलानी समेत कई स्टार्स उनकी वेडिंग अटैंड करने पहुंचे। इसी बीच हाल ही में उनकी शादी अटैंड करने पहुंचे अर्जुन ने उनकी शादी का वीडियो शेयर किया है और साथ ही एक दिल छु लेने वाला पोस्ट भी लिखा है।


मौनी की हल्दी सेरेमनी से लेकर बंगाली वेडिंग तक का वीडियो शेयर कर अर्जुन ने कैप्शन में लिखा- ''एक ड्रीम वेडिंग ... नहीं, मेरा मतलब भौतिकवादी तरीके से नहीं है। एक सपना मेरे दोस्त मौनी ने इतने सालों से देखा और वो हुआ बस इतने प्यार हंसी और खुशी के साथ। इस सपने को सच होते देखना हम सभी के लिए सबसे खुशी का पल था। सूरज आप एक रॉकस्टार हैं और हमारी मौनी को हमेशा खुश रखना जिसमें मुझे कोई संदेह नहीं है .. भगवान आप दोनों को हमेशा आशीर्वाद दें।'' '#sumikishaadi @nambiar13 .. #प्यार #खुशी.'


View this post on Instagram

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani)

अर्जुन के इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए मौनी ने कमेंट में लिखा-मेरे अर्जुन के साथ दशकों की दोस्ती। यहां आने और इसे सबसे शानदार और मजेदार जर्नी बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

 

वहीं मौनी के काम की बात करें तो वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी।


   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News